राहुल गांधी ने कहा- मीडिया मेरा मजाक उड़ा ले, 6-7 महीने बाद देश युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला बोला. राहुल गांधी ने इसके साथ ही मीडिया पर भी निशाना साधा. राहुल गांधी ने केंन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कह कि मीडिया उनका मजाक उड़ाता है, लेकिन वह गलत नहीं बोलते हैं.

राहुल गांधी ने जोर देते हुए कहा कि पहले ही उन्होंने कहा था कि यह सरकार कोरोना को लेकर गंभीर नहीं है. उनकी यह बात अब सही साबित हुई है. देश आज इसका खामियाजा भुगत रहा है. मोदी सरकार कोरोना मामले पर हर मोर्चे पर असफल रही है.

राहुल गांधी ने कहा, “देश युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा. जब मैंने देश को चेतावनी दी कि COVID 19 के कारण भारी नुकसान होगा, तब मीडिया ने मेरा मजाक उड़ाया. आज मैं कह रहा हूं कि हमारा देश रोजगार नहीं दे पाएगा. यदि आप सहमत नहीं हैं तो 6-7 महीनों का इंतजार करें.”

राहुल गांधी ने कहा कि इस बार भी मैं जो कह रहा हूं वो सही साबित होने जा रहा है. 6-7 महीनों के बाद सब सामने आ जाएगा. बता दें कि राहुल गांधी कोरोना वायरस के से समय से ही देश की अर्थव्यवस्था, युवाओं को रोजगार और सीमा पर तनाव को लेकर लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं.