Realme C12 की कीमत होगी 8,999 रुपये, Realme C15 के दो वैरिएंट लॉन्च, जानें- क्या हैं इन स्मार्टफोन्स की खासियत

रियलमी C15 के तीन वैरिएंट कंपनी दे रही है। पहला वैरिएंट 3GB RAM + 64GB स्टोरेज का है। इसके अलावा दूसरे वैरिएंट में आपको 4GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी। वहीं तीसरे वैरिएंट में आपको 4GB रैम के साथ ही 128GB की स्टोरेज भी मिलेगी।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी ने Realme C15 और C12 की भारत में लॉन्चिंग कर दी है। Realme C12 की कीमत कंपनी की ओर से 8,999 रुपये तय की गई है। इस स्मार्टफोन को आप 24 अगस्त से Realme.com पर खरीद सकते हैं। इसमें 3GB RAM 32GB स्टोरेज होगी। ओप्पो ने रियलमी C15 को दो वैरिएंट में लॉन्च किया है।

पहला वैरिएंट 3GB RAM 32GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है, जिसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा 4GB रैम 64GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये होगी। दोनों ही स्मार्टफोन्स को 29 अगस्त से फ्लिपकार्ट और Realme.com पर खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा जल्दी ही ऑफलाइन स्टोर्स पर भी इन्हें बेचा जाएगा।

रियलमी C12 का कंपनी ने एक ही वैरिएंट लॉन्च किया है, जिसमें 3GB RAM और 32GB स्टोरेज की सुविधा होगी। रियलमी C15 की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच की मिनी ड्रॉप डिस्प्ले मिलेगी। इसके प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ प्रोटेक्शन का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका कैमरा क्वॉड रियर कैमरा (13MP + 8MP + 2MP + 2MP) है। सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा।

बता दें कि लद्दाख में सीमा पर चीनी सैनिकों से झड़प के बाद से ही देश में चीन की कंपनियों के खिलाफ माहौल देखने को मिला था। हालांकि मार्केट के आंकड़े इससे अलग हैं और हाल ही में अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर Independence Day के मौके पर हुई सेल के दौरान चीनी स्मार्टफोन्स के जमकर ऑर्डर किए गए हैं।

यही नहीं अन्य कैटिगरीज में भी चीनी सामान के आयात और बिक्री पर कोई असर नहीं दिखा है। उल्टे जून और जुलाई के महीने में चीन से अप्रैल और मई के मुकाबले आयात में बड़ा इजाफा हुआ है।